7 जुलाई को करने जा रहे हैं Mukesh Ambani एक बड़ी धमाकेदार घोषणा, Jio Bharat V2 से 2.5 करोड़ लोगों को मिलेगा लाभ
7 जुलाई को करने जा रहे हैं Mukesh Ambani एक बड़ी धमाकेदार घोषणा, Jio Bharat V2 के माध्यम से होगा सीधा 2.5 करोड़ लोगों को फायदा, भारत और पूरे एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति और अरबपति उद्योगपति है मुकेश अंबानी और 7 जुलाई को करने जा रहे हैं Mukesh Ambani एक बड़ी घोषणा, तो आप भी प्रतीक्षा अवश्य कर लीजिएगा 7 जुलाई, क्योंकि Jio Bharat V2 के माध्यम से होने वाला है देश के लगभग 2.5 करोड़ 2जी ग्राहकों को फायदा.

भारत के लोगों ने अब तक 4G से लेकर 5G तक का इंटरनेट का उपयोग भरपूर कर लिया, परंतु अब 6G की तैयारी कर रहा है भारत, क्योंकि होने वाला है मुकेश अंबानी की तरफ से 7 जुलाई को बड़ा धमाका. भारत में आज की 2.5 करोड़ लोग इस प्रकार की है जो आज भी 2G का उपयोग कर रहे हैं। परंतु देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी ने इस प्रकार के लोगों को 2G से 4G का समय दिखाने का और किस प्रकार से डिजिटल पेमेंट करने से लेकर ओटीटी जैसे प्लेटफॉर्म पर लाने का भी प्लानिंग कर लिए है। जी हां दोस्तों आपको बता दें कि रिलायंस जिओ के मालिक मुकेश अंबानी ने भारत में jio V2 लोगों के समक्ष रखा है। और 7 जुलाई को इसका ट्रायल शुरू होने जा रहा है. आप भी जानिए क्या है इसकी महत्वपूर्ण बातें

कीमत सिर्फ 1000 से भी कम
1000 रूपये से भी कम कीमत पर है 'जिओ भारत वि2' आप सोचेंगे कि यह ऐसे कैसे हो सकता है। यानिकि यह फोन 999 रुपये की कीमत के साथ उपलब्ध होगा. मार्केट में ये इंटरनेट इनेबल्ड सबसे कम कीमत का फीचर फोन है. कंपनी का प्रयास इस प्रकार का भी है, इस फोन के माध्यम से 2जी फीचर फोन के उपयोग करने वाले 2.5 करोड़ लोगों तक देश में पहुंच बनाई जा सके. और लोगों के हाथ में उपलब्ध रहेगा सस्ता और अच्छा 4G फोन, क्या आप भी चाहते हैं ऐसा फोन तो प्रतीक्षा करिएगा 7 जुलाई.

सस्ते दाम पर मिलेंगे मोबाइल रिचार्ज प्लान
आम लोगों की पहुंच से दूर ना हो, यह देखते हुए मुकेश अंबानी ने, इसे लोगों की पहुंच में बनाए रखने के लिए, रिचार्ज के प्लान 30 प्रतिशत तक सस्ते, महीने रिचार्ज पेश किए है, इस प्रकार के प्लांस में ग्राहकों को कम पैसे देने होंगे परंतु 7 गुना ज्यादा इंटरनेट उन्हें प्राप्त होगा. 123 रुपए से शुरू होंगे महीने के प्लान ‘जियो भारत वी2’ फोन के लिए और देने होंगे 123 और इसमें मिलेगा आपको 14 जीबी डाटा. बाजार में आपको यह किसी दूसरे प्लान के मुकाबले बेहद सस्ता मिलेगा, क्योंकि अन्य दूसरे ऑपरेटर लगभग 179 रुपए महीना में 2GB डाटा इंटरनेट की सेवाएं उपलब्ध कराते हैं.

UPI पेमेंट भी कर सकते हैं, JioPay के माध्यम से
यह आपको पेमेंट करने में भी कोई मुश्किल उत्पन्न नहीं होगी क्योंकि आम लोग JioPay यूपीआई पेमेंट की भी सुविधाएं आपको उपलब्ध रहेगी, फोन में पहले से ही जिओ –पे एप स्थापित रहेगा जिसके माध्यम से लोग ‘जियो भारत वी2’ के लिए पेमेंट कर पाएंगे. यहां तक कि आप ’जिओ सिनेमा’ ऐप के माध्यम से लोग ओटीटी की मूवीस और वीडियोस भी देख पाएंगे. गाने भी ऐप के माध्यम से सुन पाएंगे. साथ में कई अन्य और फीचर्स भी उपयोग कर पाएंगे.   

7 जुलाई को करने जा रहे हैं Mukesh Ambani एक बड़ी धमाकेदार घोषणा, Jio Bharat V2 से 2.5 करोड़ लोगों को मिलेगा लाभ.
सुविधा के लिए इसमें स्थापित एक टॉर्च भी मिलेगा । 1.77-इंच QVGA TFT स्क्रीन की विशेषता वाला, Jioभारत फोन एक हटाने योग्य 1000mAh बैटरी से लैस है। यह जियो सिम कार्ड लॉक के साथ आता है, जो विशेष रूप से जियो सिम कार्ड के साथ अनुकूलता सुनिश्चित करता है। फोन 3.5 मिमी हेडफोन जैक से भी सुसज्जित है और डाले गए एसडी कार्ड के माध्यम से 128 जीबी तक विस्तार योग्य स्टोरेज का समर्थन करता है।

Post a Comment

Comments

और नया पुराने