iPhone 15 लॉन्च से पहले डिस्काउंट पर मिल रहे हैं iPhone 13 और 14 सीरीज वाले मोबाइल

यदि आप में से कोई भी आईफोन खरीदने के इच्छुक है और विचार कर रहे हैं। परंतु बजट के कारण आप खरीद नहीं पा रहे हैं। तो यह जानकारी आपके लिए बेहद ही महत्वपूर्ण रहेगी, तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़े, बता दे की सितंबर में एप्पल अपने आईफोन 15 सीरीज को लॉन्च करने जा रहा है। और यही कारण है कि उससे पहले एप्पल अपने आईफोन 13 और 14 सीरीज वाले मोबाइल्स कम दाम में उपलब्ध करा रहा है। इन सुविधाओं को प्राप्त करने के लिए आप ऑनलाइन द्वारा खरीद सकते हैं। 

अमेजॉन फ्लिपकार्ट और ई-कॉमर्स वाले प्लेटफार्म पर यह आईफोन के 13 और 14 सीरीज वाले मोबाइल्स कम कम दाम और डिस्काउंट पर उपलब्ध मिल रहे हैं। यह मोबाइल्स आपको एक्सचेंज ऑफर के माध्यम से भी उपलब्ध है जिसका आप फायदा उठा सकते हैं। और आईफोन सीरीज के 13 और 14 वाले मोबाइल्स खरीद सकते हैं।

अगर हम आईफोन 13 की ओरिजिनल दाम की बात करें तो यह 69,900 रुपये है। परंतु आप इस मोबाइल को ई-कॉमर्स प्लेटफार्म द्वारा केवल 59,999 में खरीद सकते हैं। और यदि आप एक्सचेंज ऑफर द्वारा इस मोबाइल को खरीदना चाहते हैं। तो आपको यह मोबाइल 42,050 में पा सकते हैं।

आईफोन 14 सीरीज वाले मोबाइल को आप कम दाम में खरीदना चाहते हैं तो यह फ्लिपकार्ट पर अवेलेबल है। जो 16 प्रतिशत डिस्काउंट पर मिल रहा है iPhone 14 यानी की 66,999 रुपीस में उपलब्ध है। यदि आप कम कीमत पर इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो 60,000 रुपये में एक्सचेंज ऑफर द्वारा आप प्राप्त कर सकते हैं। 

अधिक जानकारी के लिए ध्यान दें एक्सचेंज वैल्यू आपके पूराने फोन के बैटरी, मॉडल आदि पर डिपेंड करता है. अगर आपका पुराना फोन प्लेटफॉर्म के टर्म और कंडीशन पर खरा उतरता है तो आप एक्सचेंज ऑफर हासिल कर सकते हैं.

Post a Comment

Comments

और नया पुराने