Amul Shetkar

WhatsApp यूजर्स के लिए, latest फिचर्स, AI Powered Editing Tool, तरीका जानें

WhatsApp यूजर्स के लिए, latest फिचर्स, AI Powered Editing Tool, तरीका जानें। WhatsApp: दुनिया का सबसे बड़ा मैसेजिंग प्लेटफॉर्म WhatsApp द्वारा अति शीघ्र ही रोलआउट होने वाले है नए फिचर्स जिसमे (AI Powered Editing Tool) AI पावर्ड एडिटिंग टूल के अतिरिक्त UP, QR कोड्स स्कैनिंग जैसी सुविधाएं उपलब्ध रहेंगी। वर्तमान समय में व्हाट्सएप दुनिया का सबसे बड़ा मैसेजिंग प्लेटफार्म हैं। बिलियन्स से अधिक ज्यादा यूजर्स व्हाट्सएप प्लेटफार्म को इंस्टेंट मैसेजिंग के लिए प्रयोग करते हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए व्हाट्सएप अपने यूजर्स के लिए नए-नए फीचर्स अपडेट करता रहता है।

AI Powered Editing Tool

WhatsApp यूजर्स के लिए, latest फिचर्स, AI Powered Editing Tool, तरीका जानें। WhatsApp: द्वारा रोलआउट होने वाले (AI Powered Editing Tool) AI पावर्ड एडिटिंग टूल के माध्यम से आप अपने फोटोस और वीडियो को पहले से अधिक बेहतर क्रिएटिविटी और विभिन्न प्रकार के इफैक्ट्स भी डाल पाएंगे। और एडीटिंग कर पाएंगे। और ये सारे फिचर्स यूजर्स को WhatsApp पर ही उपलब्द मिलेंगे। व्हाट्सएप कंपनी द्वारा रोलआउट होने वाले इस नए फीचर्स के माध्यम से आप अपनी क्वेरी को भी सॉल्व कर पाएंगे। व्हाट्सएप (Mata) मेटा के अनुसार एक नए फिचर्स के माध्यम से आपको Meta AI को प्रश्न करने का अवसर भी प्राप्त होगा। 

WhatsApp के करोड़ो युसर्स

भारत समेत पूरे विश्व भर में करोड़ों यूजर्स व्हाट्सएप का उपयोग करते हैं। इसको ध्यान में रखते हुए व्हाट्सएप यूजर्स को नए अपडेट्स और फीचर्स उपलब्ध कराता है। ऐसा ही नया अपडेट और नया फिचर्स व्हाट्सएप यूजर्स के लिए (Artificial इंटेलिजेंस) AI के माध्यम से यूजर्स  अपनी फोटो को स्टाइलिश और अलग अंदाज से बहतरीन एडिटिंग करवा पायेंगे। और एक्सपैंड भी कर पायेंगे जो इस नए फीचर्स की एडिटिंग को एक नया स्थान पर ले जाएगा। 

Voice typing से करे प्रश्न

WhatsApp यूजर्स के लिए, latest फिचर्स, AI Powered Editing Tool, तरीका जानें। व्हाट्सएप का यह नया लेटेस्ट अपडेट और फीचर्स कई यूजर्स के लिए लाभकारी होगा। जैसे कि चैटिंग और अन्य कई प्रकार के फीचर्स का उपयोग करना और साथ में UPI QR कोड्स के साथ, वॉइस कमांड देकर, आप टाइप भी कर सकेंगे जिसके माध्यम से आप प्रश्न भी कर पाएंगे। यह फीचर्स आईओएस और एंड्रॉयड के लिए भी उपलब्ध करा दिया जाएगा। 

Post a Comment

Comments

और नया पुराने