Amul Shetkar

WhatsApp यूजर्स को मिलेगा, WhatsApp latest फिचर्स, की मदद से आसानी से करे Insta-Facebook पर स्टोरी और स्टेटस शेयर

WhatsApp यूजर्स को मिलेगा, WhatsApp latest फिचर्स, की मदद से आसानी से करे Insta-Facebook पर स्टोरी और स्टेटस शेयर, WhatApp: इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप के द्वारा एक और बेहद ही शानदार और मजेदार फीचर्स लांच होने वाला है। जिसके द्वारा आप व्हाट्सएप के स्टोरी को इंस्टाग्राम पर भी शेयर कर पायेंगे। आपको बता दे की पूरी दुनिया भर मैं व्हाट्सएप (WhatsApp) और इंस्टाग्राम (Insta-Facebook) के यूजर्स करोड़ों की संख्या में हैं। जो इस प्लेटफार्म का उपयोग अपने दोस्तों और फ्रेंड्स में चैट और फोटो विडियोज शेर करने के लिए करते हैं।

आपको बता दे की WABetaInfo ऑनलाइन रिपोर्ट के अनुसार व्हाट्सएप के द्वारा एक बेहद ही खास फीचर्स यूजर्स के लिए लॉन्च करने वाला है। जिसके द्वारा आप व्हाट्सएप के स्टोरी और स्टेटस को अपने दोस्तों में सीधे (Insta-Facebook) इंस्टाग्राम और फेसबुक पर भी शेयर कर पाएंगे। तो चलिए दोस्तों जानते हैं इस फीचर्स के बारे में।

WhatsApp के स्टेटस को करे सीधे Insta-Facebook स्टोरी में शेयर

WhatsApp: व्हाट्सएप अपने यूजर्स के लिए नए अपडेट्स पेश करता रहता हैं। ऐसे में आपको बता दे की पूरी दुनिया पर मैं व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम के यूजर्स करोड़ों करोड़ों की संख्या में हैं। जो इस प्लेटफार्म का उपयोग अपने दोस्तों और फ्रेंड्स में चैट फोटो विडियोज शेर करने के लिए करते हैं। और व्हाट्सएप की लोकप्रियता को आप इससे अंदाजा लगा सकते हैं की पूरी दुनिया भर में इसके यूजर्स प्रतिदिन बढ़ते रहते हैं। 

व्हाट्सएप अपने यूजर्स के लिए विभिन्न प्रकार की सुविधा उपलब्ध कराता है। और ऐसे में व्हाट्सएप के इस नए फीचर्स के आने से यूजर्स को व्हाट्सएप उसे करने में और भी मजा आ जाएगा। WhatsApp यूजर्स को मिलेगा, WhatsApp latest फिचर्स, की मदद से आसानी से करे Insta-Facebook पर स्टोरी और स्टेटस शेयर

ये भी पढ़ें: WhatsApp यूजर्स के लिए, latest फिचर्स, AI Powered Editing Tool, तरीका जानें। WhatsApp

आखिर क्या है इस फीचर्स के फायदे

WABetaInfo रिपोर्ट की माने तो व्हाट्सएप जल्द ही एक और बढ़िया और शानदार फीचर्स यूजर्स को उपलब्ध कराने जा रहा है जिसके द्वारा आप सीधे इंस्टाग्राम पर स्टेटस और स्टोरी को शेर कर पाएंगे। हालांकि व्हाट्सएप का इस फीचर्स पर काम कर रहा है। और जल्द ही यूजर्स को उपलब्ध भी कराएगा। इसके पश्चात ही यूजर्स अपने दोस्तों और फ्रेंड्स में स्टोरी और स्टेटस को Insta-Facebook पर शेयर कर पाएंगे। WhatsApp यूजर्स को मिलेगा, WhatsApp latest फिचर्स, की मदद से आसानी से करे Insta-Facebook पर स्टोरी और स्टेटस शेयर

WhatsApp के इस फीचर्स की अच्छी बात

WhatsApp Latest features: की एक अच्छी बात इस प्रकार की भी है। की इस फीचर्स को कभी भी बंद करने की सुविधा उपलब्ध रहेगी। इस फीचर्स की खासियत इस प्रकार की हैं। की आप अपने अनुसार कभी भी अपने कंटेंट को सेटिंग के माध्यम से कंट्रोल भी कर पाएंगे जीसके द्वारा आप अपने कंटेंट को किस किस को दिखाना चाहते हैं। और कौन-कौन आपका कंटेंट देख सकेगा। इस रिपोर्ट के अनुसार आप विभिन्न प्रकार के social media network और platform पर status stories शेयर करने में मदद मिलेगी। इस नई फीचर्स के माध्यम से आप एक ही बार में सभी जगह इंस्टाग्राम पर शेयर कर पाएंगे। आपको दो-दो बार स्टेटस स्टोरी शेयर करने की आवश्यकता नहीं होगी। यह आप एक ही बार में कर पाएंगे। 

Post a Comment

Comments

और नया पुराने